[gtranslate]
Country

बीजेपी महिला जिलाध्यक्ष ने कोरोना भागने के लिए जमकर चलाई गोलियां

कोरोना वायरस के इस संकट में जहां एक ओर सरकार द्वारा देश में लॉक डाउन की घोषणा की गई है। तो वहीं लोग इस महामारी की गंभीरता को न समझ, अपील की धज्जियां उड़ाते दिख जातें हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी की आह्वान पर 5 अप्रैल को जहां देश भर में लोगों ने दीपदान कर एकजुटता का संदेश दिया, वहीं कुछ लोगों ने इस मौके पर कानून व्यवस्था के उल्लंघन की स्थितियां भी बना दी। ऐसा ही एक मामला यूपी के बलरामपुर जिले में सामने आया, जहां कोरोना वायरस और दीपदान के नाम पर बीजेपी महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से जमकर फायरिंग की।

अपने इस कारनामे का वीडियो भी मंजू तिवारी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर भी अपलोड किया है। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए बलरामपुर के एसपी देव रंजन वर्मा ने कहा है कि बीजेपी नेता के वीडियो के आधार पर पुलिस ने एक एफआईआर दर्ज की है और अब इस मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है।

पीएम नरेंद्र मोदी की अपील पर 5 अप्रैल को रात 9 बजे देश के तमाम हिस्सों में लोगों ने अपने घरों में दीपदान कर कोरोना के खिलाफ राष्ट्र की एकता का संदेश दिया था। इस दौरान कुछ इलाकों में लोगों के आतिशबाजी किए जाने और हंगामा किए जाने की भी जानकारी मिली। पीएम की अपील की अपील का ट्विटर समेत अन्य प्लैटफॉर्म्स पर जहां लोगों ने इस मुहिम का समर्थन भी किया, वहीं कुछ लोगों ने इसे लेकर विरोध के पोस्ट भी लिखे।

You may also like

MERA DDDD DDD DD