[gtranslate]
Country

आपस में भिड़े बीजेपी नेता, सांसद के बेटों ने घर में घुस कर की मारपीट

आपस में ही भिड़े बीजेपी नेता, सांसद के बेटों ने घर में घुस कर की मारपीट

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में शनिवार रात एक दूसरी लड़ाई देखने को मिली। बीजेपी नेता और नए चुने गए राज्यसभा सांसद भागवत कराड के दो बेटों ने एक युवा बीजेपी नेता कुणाल मराठे के घर में घुस कर उनके साथ मारपीट की। मारपीट के दौरान कोटा कॉलोनी स्थित आवास में कुणाल के माता पिता भी मौजूद थे।

मीडिया से बातचीत करते हुए कुणाल मराठे ने आरोप लगाते हुए कहा, “सांसद के बेटे उसी वॉर्ड से चुनाव लड़ना चाहते हैं जहां पर मैं लंबे समय से समाजसेवा का काम कर रहा हूं। कुणाल ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने इस इलाके में काफी मेहनत की है। अगले छह महीने में यहां नगर निगम का चुनाव होना है। मेरी बढ़ती प्रसिद्धि से वो डर गए हैं और इसी वजह से गुस्से में आकर मार-पीट कर रहे हैं।

वहीं बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद भागवत कराड का कहना है कि इस लड़ाई में उनके दोनों बेटों का कोई कसूर नहीं है। दरअसल, यह लड़ाई पवन सोनवाने और कुणाल मराठे के बीच की है। उनके बीच कोई गलतफहमी हुई। इस दौरान तीनों ने कुणाल को समझाने की कोशिश की, बाद में विवाद बढ़ गया और पवन सोनवाने ने मारपीट शुरू कर दी।

भागवत कराड ने अभी तक राज्यसभा सांसद के तौर पर शपथ नहीं ली है। कुणाल का आरोप है कि सांसद ने स्थानीय पुलिस पर अपने दोनों बेटों हर्षवर्धन और वरुण के खिलाफ केस नहीं लिखने का दबाव बनाया है। कुणाल के सिर में चोट आई है इसलिए उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि युवा बीजेपी नेता के माता-पिता को भी चोटें आई हैं।

You may also like