[gtranslate]
Country

बीजेपी ने जनता से किए पांच आग्रह

कोरोना की महामारी से निपटने के लिए सरकार सभी मोर्चे पर हर सम्भव प्रयास कर रही है। इसी कड़ी में बीजेपी ने अपने ट्वीटर हैंडल @BJP4UP (BJP UTTAR PRADESH) के माध्यम से जनता से पांच आग्रह किया है।

इन पांचों आग्रहों को बीजेपी ने कुल चार ट्वीट्स में लिखा है। 6 अप्रैल को दोपहर 12 बजकर 24 मिनट पर पहला ट्वीट करते हुए, लिखा गया है कि, “इसे एक तरह से आप मेरे पंच-आग्रह मान सकते हैं।

इसमें पहला आग्रह है, गरीबों को राशन के लिए अविरत सेवा अभियान।

दूसरा आग्रह है कि अपने साथ ही आप 5-7 अन्य लोगों के लिए फेस-कवर बनवाएं और उनका वितरण करें।

अपने तीसरे ट्वीट में बीजेपी ने ठीक उसी समय लिखा है कि,”तीसरा आग्रह है, धन्यवाद अभियान के लिए पार्टी ने पांच अलग-अलग वर्ग बनाए हैं।

पहला वर्ग – नर्सेस और डॉक्टर्स हों,
दूसरा वर्ग – सफाई कर्मचारी
तीसरा वर्ग – पुलिसकर्मी
चौथा वर्ग- बैंक और पोस्ट ऑफिस के कर्मचारी,
पांचवां वर्ग- आवश्यक सेवाओं में जुटे हुए सभी कर्मचारी

12 बजकर 25 मिनट पर अपने तीसरे ट्वीट में बीजेपी ने चौथे आग्रह के बारे में बताया है। बीजेपी ने लिखा है कि, “कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मदद करने के लिए एक ‘आरोग्य सेतु ऐप’ विकसित किया गया है।

मेरा चौथा आग्रह है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को इसकी जानकारी दें और कम से कम 40 लोगों के मोबाइल में ये ऐप इंस्टॉल भी करवाएं ।

अंत में अपने उसी समय अपने पांचवें आग्रह को बताते हुए बीजेपी ने चौथा ट्वीट करते हुए लिखा कि,”लाखों लोग PM-CARES फंड में दान कर रहे हैं।

मेरा पांचवां आग्रह है कि इसमें प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता को खुद भी सहयोग करना है और 40 अन्य लोगों से भी PM-CARES फंड में सहयोग करने के लिए प्रेरित करना है।

You may also like