[gtranslate]
Country

दिल्ली में हार स्वीकार करती BJP, पोस्टर बयां कर रहा हकीकत

दिल्ली में हार स्वीकार करती BJP, पोस्टर बयां कर रहा हकीकत
दिल्ली में विधानसभा चुनाव की वोटों की गिनती चल रही है। इस दौरान तीन राउंड पूरे हो चुके हैं जिसमें आम आदमी पार्टी मजबूती से उभरती हुई सामने आ रही है। जैसा कि रुझान आ रहे हैं उसके मुताबिक आम आदमी पार्टी दिल्ली में बहुमत के साथ तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है।
लेकिन वहीं दूसरी तरफ दिल्ली प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी अपने पूर्व के बयानों की तरह अभी भी अपने बयान पर अड़े हुए हैं कि भाजपा दिल्ली में सरकार बनाएगी। हालांकि, मनोज तिवारी के इस बयान में अब पहले जैसा कॉन्फिडेंस नहीं दिखाई दे रहा है। जैसे-जैसे रुझान स्पष्ट होते जा रहे हैं उनकी आवाज भी स्लो होती जा रही है।
हालांकि, राष्ट्रीय नेतृत्व की माने तो भाजपा ने दिल्ली में अपनी हार स्वीकार कर ली है। दिल्ली के केंद्रीय भाजपा कार्यालय में लगे एक पोस्टर में यह बात बयां होती हुई नजर आती है। इस पोस्टर में अमित शाह के फोटो के साथ ही काफी कुछ ऐसा लिख दिया गया है जिससे लगता है कि भाजपा ने आत्मसमर्पण कर दिया है। चुनाव के पूर्ण रिजल्ट से पहले ही भाजपा के इस आत्मसर्पण को क्या कहेंगे, यही कि दिल्ली में इस बार मोदी का जादू नहीं चल पाया।
भाजपा दफ्तर में जो पोस्टर लगा है, उसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की फोटो है और उस पर लिखा है- ‘विजय से हम अहंकारी नहीं होते और पराजय से हम निराश नहीं होते।’ इस पोस्टर को बीजेपी की दिल्ली यूनिट ने ही लगाया है। हालांकि, वोटों की गिनती से पहले भाजपा ने दावा किया था कि परिणाम सभी को चौंका देंगे।

You may also like

MERA DDDD DDD DD