[gtranslate]
Country

बिग बॉस पर आरोप: करा रहा लव जिहाद, भाजपा नेता ने बताया अय्याशी का अड्डा 

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ यूं ही टीवी इंडस्ट्री का सबसे विवादित शो नहीं बोला जाता। इस शो के हर सीजन में कोई न कोई बड़ा बवाल देखने को मिल ही जाता है। हाल ही में ‘बिग बॉस 13’  में भी ऐसा ही एक बवाल प्रारम्भ हो चुका है। ये ताजा टकराव इस कदर बढ़ गया है कि सोशल मीडिया पर इसे बंद करने की मांग की जा रही है। ट्विटर पर कल से कुछ हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं। इन हैशटैग के जरिए लोग ‘बिग बॉस 13’ को जमकर विरोध कर रहे हैं। वहीं इस विरोध के पीछे जो वजह वो वाकई चौंकाने वाली है।
कलर्स टीवी का बिग बॉस इन दिनों बिग कंट्रोवर्सी में घिर चुका है। इसकी वजह बिग बॉस के इस शो का नया फॉर्मेट है। इस फॉर्मेट में अनजान लड़के लड़कियों को साथ सोने के लिए कहा जाता है। आरोप है  कि  इस फॉर्मेट के बहाने  लव जिहाद को प्रमोट किया जा रहा है।

बिग बॉस 13  इन्हीं विवादों के चलते ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। लोग इसका जमकर विरोध कर रहे हैं। दरअसल इस शो में  होस्ट सलमान खान ने घर में रहने का एक नया तरीका सामने रखा है। प्रतिभागियों को घर में एंट्री करने से पहले ही इस बात का चुनाव  करना पड़ा है कि उनका बीएफएफ यानी (बैड फ्रेंड फॉरएवर) कौन होगा?

इस कांसेप्ट के तहत एक बेड पर दो लोगों को साथ में सोना है। इनमें लड़का और लड़की साथ में बिस्तर शेयर कर रहे हैं। सबसे अधिक विवाद एक  हिंदू लड़की के मुस्लिम युवक के साथ  बेड शेयर करने को लेकर है। लोग इसे लव जिहाद की संज्ञा दे रहे हैं। लोग इसी कांसेप्ट का जमकर विरोध कर रहे हैं।  अब राजनीतिज्ञ भी इस विरोध में कूद पड़े हैं।
भाजपा  नेता सत्यदेव पचौरी ने इसे बिग बॉस नहीं बल्कि अय्याशी का अड्डा करार दिया है। बिग बॉस नहीं है ये, अय्याशी का अड्डा बना रहे हैं, ऐसे शो का पूर्ण रूप से विरोध और इसे बंद करना चाहिए। उन्होंने इस शो को बंद करने की मांग की है। उन्होंने इस मामले में सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को भी चिट्ठी लिखी है। पचौरी के अनुसार खैर मैंने आज तक इसका एक भी एपिसोड नहीं देखा है बस ऐसे ही जानकारी मिलती है
ऐसे प्रोगामों को देख कर समाज में गंदगी फैल रही है इस पर तुरंत बैन लगना चाहिए

You may also like

MERA DDDD DDD DD