[gtranslate]

समाजवादी पार्टी के राष्टीय महासचिव एवं सपा सांसद आजम खां को जौहर यूनिवर्सिटी के लिए किसानो की जमीन कब्ज़ा करने के आरोप में भू माफ़िया घोषित किया गया  हैं रामपुर उप जिलाधिकारी की और से उनका नाम एंटी भू माफिया पोर्टल पर दर्ज करा दिया गया हैं
जमीनों पर कब्जे के आरोप में  सांसद आजम खां की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही हैं  अब फिर अजीमनगर पुलिस ने 10 किसानों की शिकायत पर आजम खां के खिलाफ अलग-अलग मुकदमे दर्ज किए हैं। इससे पहले 12 किसानों के मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। अब तक 22 किसानों की ओर से आजम खां के खिलाफ भूमि कब्जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई जा चुकी है। ये सभी मुकदमे आजम खां की जौहर यूनिवर्सिटी के पास के गांव आलियागंज के किसानों ने कराए हैं।
किसानों का आरोप है कि करीब 15 साल पहले सांसद ने उनकी जमीन का बैनामा यूनिवर्सिटी के पक्ष में करने का दबाव बनाया गया था। मना करने पर जबरन उनकी जमीनों पर कब्जा कर लिया और उसे यूनिवर्सिटी की बाउंड्री में मिला लिया। जब वे अपनी जमीन जोतने गए तो उन्हें डरा-धमकाकर और जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। सांसद के इशारे पर पूर्व सीओ आले हसन खां ने उन्हें जबरन हवालात में बंद रखा था। उन्हें चरस और अफीम के झूठे मुकदमे में जेल भेजने की धमकी दी थी।
अजीमनगर थाना प्रभारी राजीव चौधरी ने बताया कि अब 10 किसानों की तहरीर पर सांसद और पूर्व सीओ सिटी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। दरसल  जिलाधिकारी से आलियागंज गांव के 26 किसानों ने शपथ पत्र देकर जमीन कब्जाने की शिकायत की थी। प्रशासन ने इसकी जांच कराई। जांच के बाद राजस्व कानूनगो की ओर से अजीमनगर थाने में सांसद और पूर्व सीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। इससे पहले नदी की जमीन कब्जाने के आरोप में मुकदमा हुआ था। इसके बाद किसानों की ओर से अलग-अलग मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं। अभी तक 22 किसानों की ओर से मुकदमे दर्ज हो चुके हैं।

आजम खां के खिलाफ दर्ज मुकदमो की विवेचना तीन सदस्य सपेशल टीम करेगी| उनकी हिस्ट्रीशीट नहीं खुली हुई हैं

पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा 

मेरे खिलाफ दर्ज कराये जा रहे सभी मुकदमे फर्जी हैं हमने जोहर यूनिवर्सिटी के लिए जमीन नियमानुसार खरीदी गई हैं जिन किसानो से मुकदमे दर्ज कराये जा रहेहै उनसे हमने १४ साल पहले जमीन का बैनामा कराया हैं चेक से भुगतान किया गया  | हमें परेशां किया जा रहा हैं हैं हम झुकने वाले नही हैं
आजम खां सांसद रामपुर 

You may also like

MERA DDDD DDD DD