[gtranslate]
Country

बेबी डॉल कनिका कपूर की 5वीं रिपोर्ट भी पॉजिटिव, हालत स्थिर

बेबी डॉल कनिका कपूर की 5वीं रिपोर्ट भी पॉजिटिव, हालत स्थिर

‘बेबी डॉल’ गाने को गाकर चर्चा में आई बॉलीवुड की मशहूर गायिका कनिका कपूर ने कुछ दिन पहले अपनी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट पर उन्होंने वक्त और जिंदगी को लेकर लिखा था। पोस्ट को शेयर करते हुए कनिका ने लिखा था, “सोने जा रही हूं। आप सभी को अपना प्यार भेज रही हूं। सेफ रहें…। आप सभी का मेरी चिंता करने के लिए शुक्रिया, लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं। मैं ठीक हूं और उम्मीद है कि मेरा अगला कोरोना टेस्ट नेगेटिव होगा। अपने बच्चों और फैमिली के पास जाने का इंतजार है। मैं उन्हें बहुत मिस कर रही हूं।” वहीं कनिका ने जो पोस्ट शेयर की है उस पर लिखा कि जिंदगी हमें समय का सही इस्तेमाल करना सिखाती है। वहीं समय हमें जिंदगी की कद्र करना सिखाता है।

इसके बाद जब कनिका कपूर की चौथी रिपोर्ट भी कोविड 19 पॉजिटिव आई थी जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। कनिका ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि उम्मीद करती हूं कि मेरी अगली रिपोर्ट निगेटिव आए। इसके साथ ही कनिका ने एक मोटिवेशनल वाक्य लिखा कि जिंदगी हमें वक्त का सही इस्तेमाल करना सिखाती है जबकि वक्त हमे जिंदगी की कीमत समझाता है।

कनिका कपूर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में इस बात का भी जिक्र किया था कि वो अपने बच्चों और परिवार को बहुत याद कर रही हैं और ऐसी उम्मीद कर रही हैं कि सभी सुरक्षित होंगे। बता दें कि कनिका कपूर ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी कि वो कोरोना वायरस संक्रमित हैं। लेकिन आज जब कनिका की पांचवीं रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई तो उन्होंने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया। इससे कनिका कपूर में आए निराशा के भावों को समझा जा सकता है। कनिका कपूर की स्थिति फिलहाल स्थिर बनी हुई है।

याद रहे कि कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से भारत लौटी थीं और उसके बाद उन्होंने कई पार्टी और समारोह में हिस्सा लिया था। इसके बाद 15 मार्च को वो लखनऊ में पार्टी का हिस्सा बनीं जहां उनका कोरोना वायरस टेस्ट पॉजीटिव पाई गई थी। उसके बाद 20 मार्च को उन्हें लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके बाद से उनका लखनऊ में इलाज किया जा रहा है। अभी तक उनके कोरोना वायरस के पांच टेस्ट हो चुके हैं और दुर्भाग्यवश पाचों ही पॉजीटिव आए हैं।

गौरतलब है कि कनिका कपूर के कोरोना संक्रमित होने के बाद भी वो कुछ पार्टीज में शामिल हुई थीं, इन पार्टियों में आम लोगों के साथ ही राजनीति के कुछ दिग्गज भी शामिल थे। वहीं जब बाद में कनिका के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई थी तो कुछ सोशल मीडिया के लोग जहां गायिका को ट्रोल कर रहे थे तो वहीं कुछ उनके समर्थन में भी आ गए थे।

यहां यह भी उल्लेखनीय है कि देश में कोरोना संक्रमण की चपेट में आने वालों की संख्या दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है। आज केरल, पश्चिम बंगाल और मध्यप्रदेश में एक-एक कोरोना पीड़ित मरीज की मौत हो गई। वहीं आंध्र प्रदेश में 17, मध्यप्रदेश में 17, राजस्थान में 11, महाराष्ट्र में 10 और यूपी में पांच नए मामले सामने आए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के आकंड़ों के मुताबिक, अब तक संक्रमितों की संख्या 1251 है। पिछले 24 घंटे में 227 नए मरीज मिले हैं, जो कि अब तक देश में एक दिन में सबसे अधिक मामले आने का सबसे बड़ा आकड़ा हैं। आज तक देशभर में मृतकों की संख्या 32 हो गई है। साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि अब तक 100 मरीज ठीक हो चुके हैं।

You may also like