[gtranslate]
Country

बाबा का बवाली बयान,मोदी और शाह को मारना चाहता है गाँधी परिवार

 

काफी दिनों के बाद योगगुरु स्वामी रामदेव ने आज कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है । नोएडा में एक निजी संस्थान में आए स्वामी रामदेव ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी का नाम लेकर साफतौर पर कहा कि यह दोनों नेता कभी नहीं चाहते थे कि अमित शाह और मोदी जिंदा रहें । उन्होंने कहा कि गांधी परिवार ने अमित शाह को जेल भेजा था और परिवार चाहता था कि अमित शाह जेल में ही खत्म हो जाएं ।

स्वामी रामदेव ने पूर्व केंद्रीय गृहमंत्री पी चिदंबरम को निशाने पर लेते हुए कहा कि पी. चिदंबरम पूर्व में कानून मंत्री भी रह चुके हैं । उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उन्हें खुद कानूनी कार्रवाई में फंसना पड़ेगा । यही कारण है कि उन्होंने अपने कार्यकाल में जमकर कानून से खिलवाड़ किया ।

रामदेव ने कहा कि ईश्वर के यहां देर है अंधेर नहीं है । अमित शाह को जेल भेजने वाले पी. चिदंबरम आज खुद अपने ही किए में फंस चुके हैं । इसी दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए रामदेव ने कहा कि पीएम मोदी कभी बदले की भावना से काम नहीं करते है।

देश में मंदी के हालात पर बाबा रामदेव ने कहा कि, देश की प्रगति, आर्थिक उन्नति एक सामूहिक जिम्मेदारी है। एग्रीकल्चर सेक्टर में तेजी लाने के लिए मोदी जी खेत में हल चलाने के लिए तो नहीं हैं, वे फैक्ट्री में जाकर काम तो नहीं करेंगे। देश की एग्रीकल्चर, नेशनल ट्रेड व इंटरनेशन ट्रेड की पॉलिसी पर सरकार ने एक सिस्टम बनाया है। इकोनॉमिक ट्रांसपेरेसी के चलते जीएसटी, नोटबंदी जैसे कदम उठाए गए। कुछ सेक्टर में मंदी है। लेकिन एक नए दौर से भारत की अर्थव्यवस्था गुजर रही है। जिससे देश जल्दी उभर जाएगा।

वहीं स्वामी रामदेव ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि देश का कानून तोड़ना और भगवान का कानून तोड़ना दोनों ही गलत है अगर देश का कानून तोड़ेंगे तो चिदंबरम जैसा हाल हो जाएगा।

कार्यक्रम में मौजूद केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि आज विश्व भर में भारत का परचम लहराया जा रहा है। हाउडी मोदी में हर जगह मोदी जी छाए हुए हैं। आने वाला समय भारत और भारतीयों का है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD