[gtranslate]
Country

बाबा ने झाड़-फूंक के बहाने महिला से किया रेप

अक्सर कई लोग लोग अपनी बीमारियों को लेकर डॉक्टर के बजाय ढोंगी बाबाओं के पास चले जाते हैं। बाबा बीमारी ठीक करने के बहाने नाजायज फायदा उठाते हैं। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के बैरसिया थाना क्षेत्र से सामने आया है। यहां एक महिला को काफी सालों से कोई संतान नहीं हो रही थी। जिसके चलते महिला की सास और पति उसे बाबा के पास ले गए। बाबा ने वहां महिला से रेप किया। इसकी शिकायत महिला ने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने सास, पति और बाबा को गिरफ्तार कर लिया है।

एडीपीओ जिला अभियोजन कार्यालय भोपाल मनोज त्रिपाठी ने बताया कि “पीड़ित महिला की शादी 10 जून 2019 को ग्राम आगर में हुई थी। एक साल तक उसके कोई बच्चा नहीं हुआ तो 8 जुलाई को उसका पति, सास उसे  कल्लू उर्फ कल्ला शाह उर्फ साईं बाबा नाम के इस कथित बाबा के पास ले गए थे। शिकायत में बताया गया कि पति और सास ने बाबा के घर पर ले जाकर उससे कहा कि बाबा तेरी बंदिश करेंगे जिससे तू एक साल तक मायके नहीं जा पाएगी और तुझे बाल-बच्चे हो जाएंगे। उसके बाद आरोपी कल्ला शाह उसे एक कमरे में ले गया।  फरियादी महिला का पति और उसकी सास बाहर कमरे में बैठे रहे। आरोपी ने कमरे के अंदर पीड़ित महिला के साथ अश्लील हरकतें कीं और बोला कि यदि तू ये बातें किसी को बताएगी तो तुझे जान से खत्म कर देंगे। फरियादी महिला ने तब ये बात किसी को नहीं बतायी। 18 जुलाई को फिर महिला का पति, सास उसे बाबा के पास ले गए। बाबा फिर महिला को कमरे में ले गया और वही हरकत करने लगा। फरियादी महिला बाबा को लात मारकर बाहर आयी और अपने पति, सास को बाबा की हरकत के बारे में बताया। लेकिन पति ने उसका मोबाइल छिपाकर उसके साथ मारपीट की। बाद में पीड़ित महिला ने सारी बात अपने मायके वालों को बतायी। उसके बाद पीड़ित ने 30 जुलाई को बैरसिया थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई”।

महिला की शिक़ायत पर पुलिस ने बाबा कल्लू उर्फ कल्ला शाह उर्फ  सांई बाबा, महिला के पति और उसकी सास के खिलाफ छेड़छाड़, रेप और साजिश में शामिल होने की धाराओं में एफआईआर दर्ज की थी। इस मामले में पुलिस ने सबसे पहले महिला के पति और सास को गिरफ्तार किया था।

You may also like

MERA DDDD DDD DD