[gtranslate]
Country

अशोक पंडित ने कसा रवीश कुमार पर तंज, कहा- बेचारों का वैसे भी धंधा मंदा चल रहा है

अशोक पंडित ने कसा रवीश कुमार पर तंज, कहा- बेचारों का वैसे भी धंधा मंदा चल रहा है

फिल्ममेकर अशोक पंडित सोशल मीडिया पर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते है। हाल ही में उन्होंने ने एक वीडियो शेयर करते हुए पत्रकार रवीश कुमार पर निशाना साधा। पत्रकार का वीडियो शेयर करते हुए अशोक पंडित ने उसके कैप्शन में लिखा, “एक बिके हुए शख्स से आप और क्या उम्मीद कर सकते हैं! बेचारों का वैसे भी धंधा मंदा चल रहा है!”

वीडियो में रवीश कुमार 30 अप्रैल की तारीख में जहां सरकार पर निशाना साधते हुए कह रहे थे कि बस चलाने से अच्छा होता कि सरकार ट्रेन चला देती। ट्रेन में सोशल डिस्टन्सिंग का पालन करना आसान भी होता और बसों की तुलना में ट्रेन में कम से कम समय में ज्यादा से ज्यादा लोगों को एक जगह से दूसरी जगह सरलता से पहुंच जा सकता था। कुछ मुख्यमंत्रियों ने इसकी मांग भी कि लेकिन उसे अनुसना कर दिया गया।

अशोक पंडित का ये ट्वीट कुछ ही देर में वायरल हो गया। यूजर्स जमकर इसपर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “अब आपसे यही उम्मीद लगाए बैठे थे !! क्या आपने कभी अपने अंदर झाख कर देखा है कि मैं क्या बोलता हूं और समाज में क्या असर होगा इसका?” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “आलू महंगा तो ये किचन में दिखाई देगा और सस्ता हो तो किसान खेत में, बस यही इनकी पत्रकारिता है।”

इससे पहले अशोक पंडित ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर भी निशाना साधा था अशोक पंडित ने लिखा था, “लो कर लो बात! अपना ज्ञान कभी कबार मोदी जी के अलावा गलती से उनको भी बाटों जो पुलिस, डॉक्टर्स और नर्सों पर थूंकते हैं और पत्थर मारते हैं! थोड़ी मेहनत कर लो। कानून की धज्जियां उड़ाने से हमारी और उनकी भी जान को ख़तरा है। बाकी मोदी जी सम्भाल के। वैसे आज तो बहुत खुश होगे तुम?” अक्सर अनुराग कश्यप पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी नीतियों के खिलाफ बोलते रहते हैं।

You may also like

MERA DDDD DDD DD