[gtranslate]
Country

जामिया फायरिंग पर अनुराग कश्यप ने कहा, आतंकवादी पैदा कर रही है मोदी सरकार

फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप ने जामिया में हुए गोलीबारी को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी देश में आतंकवाद पैदा कर रही है।

अनुराग ने इस मामले को लेकर कई ट्वीट किए हैं। उन्होंने अपने पहले ट्वीट में लिखा- ये सरकार साफ-साफ कह रही है कि जय श्रीराम और भारत माता की जय बोल कर, हिंदुत्व के नाम पर जो चाहे करो, मारो, काटो, हम कुछ नहीं होने देंगे। अब भी शक है कि सरकार और पार्टी ही आतंकवाद पैदा कर रहे हैं?

इसके बाद उन्होंने ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा- और कमाल की बात यह कि इन सारे हिंदुत्व आतंकवादियों को लगता है कि वे देशभक्त हैं। ये हासिल किया है नरेंद्र मोदी, अमित शाह और बीजेपी ने पिछले 6 सालों में। मुबारक हो। टुकड़े टुकड़े भाजपा।

अनुराग यहीं नहीं रुके। उन्होंने पुलिस को भी आड़े हाथों लिया। अपने तीसरे ट्वीट में उन्होंने कहा- पुलिस का यूनिफार्म भी अब ख़ाकी से भगवा कर देना चाहिए। मंगल पांडेय 1856 में ही सम्भव था। आज सब कीचड़ में मंगलमय हैं।

जामिया फायरिंग के बाद सरकार और पुलिस के रवैये पर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं। छात्रों का आरोप है कि जब गोपाल पिस्तौल लहराता हुआ हमले कर रहा था तब पुलिस मुखदर्शक बन कर देख रही थी। उसे हमला करने से पहले पुलिस ने रोकने की कोई कोशिश नहीं की। ये सारी चीज़ें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियोज में भी देखा जा सकता है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD