[gtranslate]
Country

अनुपम खेर ने पीएम मोदी पर साधा निशाना ,बोले छवि बनाने से ज्यादा जरूरी जान बचाना

देश में कोरोना की दूसरी लहर अपनी पीक पर है। हर रोज लाखों लोग इससे संक्रमित हो  रहे  हैं ,जबकि दिन -प्रतिदिन संक्रमित हुए लोगों की  हजारों की संख्या में जान जा रही।  इसका प्रकोप इतना बढ़ गया है की सरकार की ओर से लगाए गए प्रतिबंधों के बावजूद इसकी  रफ्तार कम होने के बजाय लगातार बढ़ती ही जा रही है। इसके चलते  ऑक्सीजन की आपूर्ति से लेकर अस्पतालों में बेड की व्यवस्था तक को लेकर सरकार आलोचनाओं का सामना कर रही है। वहीं अब मोदी सरकार की नीतियों की अक्सर तारीफ करने वाले अभिनेता अनुपम खेर के सुर भी बदले – बदले से नजर आ रहे हैं। अभिनेता अनुपम खेर ने  कहा कि कोरोना  की दूसरी लहर के मद्देनजर देश में जो कुछ हो रहा है उसके लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराना जरूरी है ।

 मोदी  सरकार के अकसर करीबी माने जाने वाले दिग्गज अभिनेता ने कहा कि सरकार के लिए यह समय  समझने का है कि छवि बनाने से ज्यादा जरूरी जीवन बचाना है। बता दें कि देश में चारों तरफ ऑक्सीजन से लेकर बेड के लिए हाहाकार मचा है। हर दिन कोरोना से करीब चार हजार मौतें हो रही हैं और रोजाना करीब चार लाख केस मिल रहे हैं।

यह भी पढें : सदमे में ब्रांड मोदी

हाल ही में  एक साक्षात्कार में, एफटीआईआई के पूर्व चेयरपर्सन ने कहा कि सरकार से स्वास्थ्य संकट के प्रबंधन में कहीं न कहीं चूक हुई है लेकिन दूसरे राजनीतिक दलों का इन खामियों का अपने हक में फायदा उठाना भी गलत है। उन्होंने कहा कि  सरकार के लिए आवश्यक है कि इस चुनौती का सामना करें और उन लोगों के लिए कुछ करें जिन्होंने उन्हें चुना है।

अनुपम खेर ने गंगा और अन्य नदियों में कई शवों के मिलने का जिक्र करते हुए कहा है कि कई मामलों में आलोचना करना ठीक है। कोई अमानवीय व्यक्ति ही नदियों में बहती लाशों से प्रभावित नहीं होगा।लेकिन दूसरी पार्टियों का इसका अपने लाभ के लिए प्रयोग  करना, मेरे विचार में ठीक नहीं है। मेरे हिसाब से, लोगों के तौर पर हमें गुस्सा आना चाहिए। जो हो रहा है उसके लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराना जरूरी है। कहीं न कहीं उनसे चूक हुई है। उनके लिए मंथन करने  वक्त है कि छवि निर्माण से जरूरी और भी बहुत कुछ है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD