[gtranslate]
Country

ब्रेकअप के बाद प्रेमी ने सोशल साइट्स पर डाला प्रेमिका का वीडियो, हुआ गिरफ्तार

ब्रेकअप के बाद प्रेमी ने सोशल साइट्स पर डाला प्रेमिका का वीडियो, हुआ गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस ने पश्चिम बंगाल से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। व्यक्ति को पूर्व प्रेमिका की आपत्तिजनक और अश्लील तस्वीरें अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उस पर आरोप है कि वह अपनी प्रेमिका के निजी और आपत्तिजनक वीडियो 10 से 20 रुपये में बेच रहा था। युवक की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के दौरान चौंकाने वाली जानकारी के सामने आई है। इसकी सूचना आईएएनएस द्वारा दी गई।

नोएडा की एक युवती ने 3 मई को पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। उसने पुलिस को बताया, “मेरी कुछ तस्वीरें और वीडियो पिछले कुछ दिनों से अश्लील वेबसाइटों पर अपलोड किए गए हैं।” इस मामले में साइबर क्राइम पुलिस की मदद से पुलिस ने अगले कुछ दिनों तक मामले की गहन छानबीन की। जांच में पता चला कि ऑनलाइन लेनदेन के जरिए पैसे कमाने का धंधा इस युवती की तस्वीरें अश्लील वेबसाइटों पर अपलोड करके शुरू किया गया था। पुलिस ने मामले में तीन लोगों को शामिल पाया है।

चार साल से रिश्ते में थे दोनों

पुलिस ने तीनों लोगों के बारे में जानकारी जुटाई। जब पुलिस ने युवती के साथ तीनों के बारे में जानकारी साझा की, तो उसने तीनों में से एक की पहचान की। युवती ने बताया कि इन लोगों में से एक मेरा पूर्व प्रेमी है और हम चार साल से एक रिश्ते में हैं। लड़की ने पुलिस को यह भी बताया कि वह पश्चिम बंगाल के बरुईपुर में रह रही थी। उसके बाद पुलिस ने लॉकडाउन के बावजूद कोलकाता में 1500 किमी की यात्रा करने का फैसला किया। पुलिस के कोलकाता पहुंचने के बाद उन्हें कोरोना टेस्ट के अधीन किया गया, जिसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया। स्थानीय पुलिस की मदद से नोएडा पुलिस ने क्वारंटाइन अवधि समाप्त होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पहले क्वारंटाइन फिर गिरफ्तार

पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसे नोएडा लाया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने सभी मामलों का खुलासा किया। यह युवक एक प्रतिष्ठित कंपनी में एरिया मैनेजर के रूप में काम करता है। इस युवा का मासिक वेतन लगभग एक लाख है। वह वर्तमान में कोलकाता में काम करता है। युवक और पीड़िता की मुलाकात चार साल पहले एक ट्रेन में हुई थी। ट्रेन में साथी यात्रियों के रूप में बातें करते हुए दोनों ने एक-दूसरे के मोबाइल नंबर लिए और एक-दूसरे से बात करना शुरू किया। यह इस दौरान था कि दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। दोनों ने सहमति से सेक्स भी किया था। इस युवक ने अक्सर उनके बीच निजी पलों के कुछ वीडियो शूट किए और इस युवती के कुछ फोटो भी लिए।

मैनेजर भी गिरफ्तार

पहली मुलाकात के चार साल बाद दोनों के बीच एक आरोप पर बहस हुई और फिर दोनों का रिश्ता टूट गया। लड़की की शादी दूसरे लड़के से हो गई। हालांकि युवक ने उसे उकसाने और अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए अपनी प्रेमिका को बदनाम करने की साजिश रची। युवक ने एक पोर्नोग्राफिक वेबसाइट पर लड़की की निजी तस्वीरें और वीडियो अपलोड किए और उसके जरिए उसने 10 से 20 रुपए कमाने शुरू कर दिए। पुलिस ने मामले में अपनी संलिप्तता का खुलासा करने के बाद युवक के प्रबंधक को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को संदेह है कि घटना में कुछ अन्य व्यक्ति शामिल थे और मामले की जांच जारी है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD