[gtranslate]
Country Uttarakhand

गुजराज के बाद अब देवभूमि उत्तराखंड में दिन बिताने की बात कहते नजर आएंगे अमिताभ बच्चन

 पहले जिस तरह बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन कहते थे कि कुछ दिन तो गुजारो गुजरात में अब उसी तरह वो कहेंगे कि कुछ दिन तो बिताओ उत्तराखंड में। उत्तराखंड सरकार के यह प्रयास प्रदेश में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए किए जा रहे है। जिसमे अब  अमिताभ बच्चन  देवभूमि में दिन बिताने की बात कहते नजर आएंगे।
बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन उत्तराखंड पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए रियलिटी शो ‘100 डेज इन हेवन’ को होस्ट करेंगे। उत्तराखंड मंत्रिमंडल द्वारा देर रात मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की अध्यक्षता में हुई बैठक में इस संबंध में फैसला लिया गया। कैबिनेट मंत्री और राज्य सरकार के प्रवक्ता मदन कौशिक ने बताया कि अमिताभ के इस शो का प्रसारण कई टीवी समाचार और मनोरंजन चैनलों पर किया जाएगा। यह एक एड शो है, जो उत्तराखंड पर्यटन को बढ़ावा देगा, जैसा अमिताभ गुजरात के लिए कर रहे हैं।
कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक के अनुसार जिस तरह से गुजरात को प्रमोट किया गया था उसी लाइन पर चलते हुए उत्तराखंड को प्रमोट किया जाएगा और ये एक तरह से एड कैंपेन भी होगा। कौशिक ने बताया कि मेसर्स जमिंग टॉमेटो मार्किटिंग प्राइवेट लिमिटेड फिल्म प्रोडक्शन कंपनी ये शो बनाएगी, इसके लिए सरकार इस कंपनी को 12.81 करोड़ रुपये देगी।यह शो फिल्म प्रोडक्शन कंपनी मेसर्स जंपिंग टोमेटो मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड बनाएगी।

You may also like

MERA DDDD DDD DD