[gtranslate]
Country

श्रद्धा मर्डर केस : आफताब का होगा नार्को टेस्‍ट

श्रद्धा मर्डर केस ने पूरे देश में हड़कंप मचा दिया है। श्रद्धा के ब्वॉयफ्रेंड आफताब अमीन पूनावाला ने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या की और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटकर ठिकाने लगा दिया। इस मामले में बीते शनिवार को पुलिस द्वारा आफताब को गिरफ्तार करने के बाद कई चौकाने वाले तथ्य सामने आ रहे हैं।  इस बीच दिल्ली पुलिस ने  साकेत सत्र न्यायालय से आफताब को यह कहते हुए नार्को टेस्ट कराने की अनुमति देने का अनुरोध किया था कि वह पुलिस जांच में सहयोग नहीं कर रहा है। पुलिस की इस मांग को दिल्ली सत्र न्यायालय ने स्वीकार कर लिया है।
पुलिस ने कहा कि आफताब की गिरफ्तारी के बाद वह लगातार दिल्ली पुलिस को गुमराह कर रहा है।  वह अभी भी श्रद्धा के मोबाइल फोन और हत्या में इस्तेमाल चाकू के बारे में जानकारी नहीं दे रहा है। यह भी बताया गया है कि नार्को टेस्ट के दौरान पुलिस टीम के साथ मनोचिकित्सक भी मौजूद रहेंगे। हालांकि इस बीच नार्को टेस्ट की रिपोर्ट कोर्ट में स्वीकार्य नहीं है, लेकिन पुलिस अब तक के सबूतों को वेरिफाई करने में मदद करेगी।

यह भी पढ़ें : प्रतिबंधों के बाद भी हो रहे बाल विवाह

क्या था मामला


28 वर्षीय आफताब पूनावाला ने कथित तौर पर इस साल मई में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की गला दबाकर हत्या कर उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए थे। यही नहीं उसके शरीर के टुकड़ों को अपने घर दक्षिण दिल्ली के महरौली में लगभग तीन सप्ताह तक 300 लीटर क्षमता के फ्रिज में रखा था। इसके बाद वह कई दिनों तक श्रद्धा की लाश के इन टुकड़ों को दिल्ली में अलग-अलग जगहों पर फेंकता रहा।
दिल्ली पुलिस ने 15 नवंबर यानी कल आफताब को दक्षिणी दिल्ली के छतरपुर के जंगलों में ले गई और यह पता लगाने की कोशिश की कि उसने श्रद्धा के शरीर के अंगों को कहां फेंका था। फ़िलहाल इस केस की जांच जारी है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD