[gtranslate]
Country

आदित्यनाथ योगी बनेंगे देश के प्रधानमंत्री !

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ होंगे हमारे देश के अगले प्रधानमंत्री! ये कोई आधिकारिक घोषणा नहीं बल्कि ऐसी मांग उठी है। देश के संत महंतो ने योगी को प्रधानमंत्री के रूप में देखने की मंशा जाहिर की है। याद रहे कि योगी को प्रधानमंत्री बनाए जाने की बात पहली बार सामने नहीं आई है बल्कि इससे पहले भी कई बार यूपी और उत्तराखंड के लोग योगी  के पीएम बनाए जाने के पक्षधर रहे हैं।

उत्तरप्रदेश के विकास को देखते हुए अब मांग की जा रही है कि देश की बागडोर सीएम योगी के हाथ मे दे दी जाए। ऐसा इसीलिए भी कहा जा रहा है क्योंकि कुछ लोगों को लगता है कि यदि सीएम योगी पीएम बन जायेंगे तो उनके प्रधानमंत्री बनने के बाद राम मंदिर का मुद्दा पल में हल करा दिया जायेगा।

श्रीराम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष और मणिराम छावनी अयोध्या के महंत नृत्य गोपाल दास ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को प्रधानमंत्री बनाने की मांग की है। महंत दिग्विजयनाथ और महंत अवेद्यनाथ की जयंती-पुण्यतिथि समारोह के आयोजन अंतिम दिन महंत अवेद्यनाथ की श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए महंत नृत्यगोपाल दास ने सबसे सामने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ को वे पीएम बनते देखना चाहते हैं।

महंत नृत्यगोपाल दास ने सीएम योगी की तारीफ में आगे कहा कि कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहतर ढंग से सत्ता चला रहे हैं। आने वाले समय में वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को प्रधानमंत्री के पद पर स्थापित होते देखना चाहते हैं।

You may also like

MERA DDDD DDD DD