[gtranslate]
Country

अनुराग कश्यप के खिलाफ अभिनेत्री पायल घोष ने दर्ज कराया यौन शोषण का मामला

कई दिनों से चल रहे आरोप-प्रत्यारोप के बाद आज अभिनेत्री पायल घोष ने आखिर डायरेक्टर अनुराग कश्यप के ऊपर यौन शोषण का मामला दर्ज करा दिया ।यही नहीं बल्कि इसी के साथ अभिनेत्री पायल घोष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट करते हुए न्याय की गुहार लगाई है । अभिनेत्री पायल घोष ने यह मामला मुंबई के वर्सोवा थाने में दर्ज कराया है।
इस मामले की पूरी जानकारी अभिनेत्री पायल घोष के एडवोकेट नितिन सतपुले ने दी है। उन्होंने एक ट्वीट करके बताया कि अनुराग कश्यप पर बर्सोवा थाने में मामला दर्ज करवा दिया । इसी के साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि  निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप पर कौन-कौन सी धाराओं में मामला दर्ज किया गया । इसका पूरा विवरण अपने ट्वीट के जरिए दिया है।
अभिनेत्री पायल घोष के एडवोकेट नितिन सतपुले ने अपने ट्वीट में लिखा कि अनुराग कश्यप के खिलाफ दुष्कर्म, गलत इरादे से रोकने और अन्य मामलों में भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 354, 341, 342 के तहत मामला दर्ज किया गया है। यहा    यह भी बताना जरूरी है कि इससे पहले अभिनेत्री पायल घोष ने मुंबई के ओशिवारा थाने में अनुराग कश्यप के खिलाफ मामला दर्ज कराने की कोशिश की थी। लेकिन थाने में कोई महिला अधिकारी ने होने के चलते रिपोर्ट दर्ज नहीं हो पाई थी। इसके बाद पायल थाने से लौट गई थी।

वहीं दूसरी तरफ डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। अनुराग कश्यप ने इस मामले पर एक ट्वीट करते हुए कहा कि क्या बात है , इतना समय ले लिया। मुझे चुप करवाने की कोशिश में। चलो कोई बात नहीं । मुझे चुप कराते – कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखो मैडम। बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD