Country

एक्‍शन क्‍वीन रानी चटर्जी को मिला दादासाहब फाल्के आइकन अवार्ड 2019 

 

 भोजपुरी की एक्‍शन क्‍वीन रानी चटर्जी को दादासाहब फाल्के आइकन अवार्ड 2019 में बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का अवार्ड मिला है। रानी को यह अवार्ड उनकी कई फिल्‍मों में बेहतरीन अदाकारी के लिए दिया गया है। मुंबई के बांद्रा में लीलावती हॉस्‍पीटल के पास होटल रंग शारदा के रंग शारदा ऑडिटोरियम में आयोजित इस अवार्ड में यह समारोह रानी को इस प्रतिष्ठित अवार्ड के लिए चुना गया।
 जिसके लिए रानी चटर्जी ने आयोजकों का आभार व्‍यक्‍त किया और कहा कि जब आपके काम को सम्‍मान मिलता है, तो कुछ अलग करने का जुनून और बढ़ जाता है। मुझे यह अवार्ड पाकर बेहद खुशी हुई है। इसके लिए मैं को – फाउंडर और ऑर्गनाइजर कल्‍याण जी जाना को भी धन्‍यवाद देती हूं।

रानी को यह अवार्ड कोरियोग्राफर सरोज खान, गणेश आचार्य, राजपाल यादव, दिलीप सेन, राजू सिंह माही, धनंजय मिश्रा, सत्‍येंद्र सिंह, अशोक मेहता, कल्‍याण जी जाना, गोविंद नामदेव, अली खान, बीएन तिवारी, अटलांटा कश्‍यप, इसरत अली, के के गोस्‍वामी, अमरीश सिंह, जसलीन मथरू, कृति वर्मा, संजय भूषण पटियाला और अजय मोहन साही जैसे गणमान्‍य अथितियों की उपस्थिति में दिया गया ।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही नवरात्रि के पावन अवसर पर रानी चटर्जी की अपकमिंग फिल्‍म ‘लेडी सिंघम’ का फर्स्‍ट लुक भी आउट हुआ है, जिसमें वे एक अनोखा और रोमांचित करने वाला अवतार नजर आयी हैं। वहीं रानी जल्‍द ही बॉलीवुड एक्‍शन मास्‍टर रोहित शेट्टी के लोकप्रिय शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी नजर आने वाली हैं, जिसकी शूटिंग उन्‍होंने बुल्‍गेरिया में की थी। रानी  सांसद और मेगा स्‍टार रवि किशन के साथ भारती सिंह के चर्चित शो ‘खतरा – खतरा – खतरा’ में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा रानी का अपना एक यूट्यूब चैनल भी है, जिस पर अपलोड किए गए कई कवर सौंग को उनके फैंस ने खूब पसंद किया है।

You may also like