[gtranslate]
Country

टोना-टोटके के चक्कर में 8 साल की बेटी की गला दबाकर हत्या

हरियाणा के फरीदाबाद में एक महिला ने टोना-टोटके व प्रेत आत्मा में विश्वास करके अपनी 8 साल की बच्ची की हत्या कर दी। महिला ने लड़की के शव को पलवल के बघोला गांव में एक फार्म हाउस के पीछे फेंक दिया। महिला काफी चालाक थी, कहीं कोई उस पर शक न करे इसलिए थाने में जाकर बच्ची के गुमशुदा होने की रिपोर्ट भी दर्ज करवा दी।

इससे पहले भी महिला ने लड़की को पानी की टंकी में डुबोकर मारने का प्रयास किया था। पुलिस में महिला ने जब रिपोर्ट दर्ज करवाई, तब उसके चेहरे पर किसी तरह की कोई शिकन न थी। जिसके कारण पुलिस को उस पर शक हुआ। पुलिस ने मकान के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किया। जिसमें साफ देखा गया कि महिला अपनी बेटी को कहीं लेकर जा रही थी। सख्ती से पूछताछ करने के बाद महिला ने अपना जुर्म कबूल किया।
महिला ने बताया कि वह टोना-टोटके व प्रेत आत्मा में विश्वास रखती है। इसी के चलते उसने अपनी 8 साल की बेटी का गला दबाकर मार डाला। उसने बताया कि 2001 से उसके अंदर प्रेत आत्मा आती है। उसने लड़की का गला दबाने की बात कही। इसलिए मैंने अपनी बेटी की हत्या की। महिला के पति का नाम राजेश कुमार है, वह एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है। राजेश यूपी के प्रतापगढ़ जिले का रहने वाला है शादी के बाद वह फरीदाबाद में संजय काॅलोनी में अपने 3 बच्चों के साथ रहता है। राजेश के 2 बेटे और एक 8 साल की बच्ची थी, जिसकी हत्या उसकी पत्नी की। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।
हरियाणा में इस तरह के कई मामले पहले भी सामने आए हैं। यहां  टोना-टोटके व प्रेत आत्मा में विश्वास के चक्कर में लोगों ने अपने बच्चों तक की जान ले ली। कुछ दिन पहले ही एक ऐसा मामला सामने आया था, यहां एक पिता ने अपने ही 5 बच्चों को मौत के घाट उतार दिया था।

You may also like

MERA DDDD DDD DD