[gtranslate]
Country

नाबालिग से 44 लोगों ने किया गैंगरेप, 32 मामले दर्ज , 20 गिरफ्तार  

केरल के मलप्पुरम जिले के पल्‍लकड़ में एक  हैरान – परेशान करने वाला मामले सामने आया है।  इस मामले के सामने आने के बाद  पुरे देश  में यह चर्चा का विषय बन गया है। एक  नाबालिग लड़की के साथ एक नहीं बल्कि 44 लोगों ने गैंगरेप किया। पीड़िता लड़की से बलात्कार और छेड़छाड़ के आरोप में 44 पुरुषों के खिलाफ 32 मामले दर्ज किए गए हैं। पुलिस के अनुसार, इन मामलों में शामिल 20 लोगों को अब तक गिरफ्तार किया जा चुका है। इसके अलावा कई लोगों की तलाश की जा रही है।
पीड़िता लड़की नाबालिग है , इसलिए स्थानीय पुलिस ने उसे बयान दर्ज करने के लिए मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया। जहा 17 वर्षीय दुष्कर्म पीड़िता ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा है कि गत कुछ महीनों में 44 लोगों ने उसका यौन उत्पीड़न किया है। जिन लोगों पर उसके यौन उत्पीड़न का आरोप है, उनमें से कई आरोपी अब तक गिरफ्तार नहीं किए गए हैं।
जानकारी के मुताबिक पीड़िता के साथ यौन उत्पीड़न की पहली घटना वर्ष 2016 में तब हुई, जब वह 13 साल की थी और इसके एक साल बाद फिर उसे इस तरह की यातना का सामना करना पड़ा। दूसरी घटना के बाद उसे बाल गृह भेजा गया और करीब एक साल पहले उसे अपनी मां और भाई के साथ रहने की अनुमति दी गई। जहा से वह एक साल बाद रहस्मय परिस्थितियों में लापता हो गई। पिछले साल दिसंबर में, उसके परिवार ने एक गुमशुदगी दर्ज की और कहा कि लड़की अपने दोस्त के साथ मोटरसाइकिल में गई थी और लापता हो गई थी।
एनसीआरबी की एक रिपोर्ट के अनुसार 100 प्रतिशत शिक्षित आबादी वाला राज्य केरल प्रति लाख आबादी पर महिलाओं के रेप केस की दर में दूसरे स्थान पर है। वहां प्रति लाख आबादी पर 11.1 महिलाओं का रेप हुआ। जबकि 15.9 की दर से राजस्थान इस लिस्ट में पहले नंबर पर है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD