[gtranslate]
Country

छात्रा पर तेजाब वार के 3 आरोपियो को भी एनकांउटर में ढेर कर चुके है सज्जनार

हैदराबाद के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट कहे जाने वाले साइबराबाद पुलिस कमिश्नर वी.जे सज्जनार चर्चा मे है । सज्जनार ने अपनी पुलिस टीम के साथ आज सुबह महिला डाक्टर से रेप के आरोपी चारो लोगों को एक एनकांउटर में मार गिराया। हैदराबाद में इस एनकांउटर पर वी. जे . सज्जनार की पुलिस टीम पर लोगों ने फूलों की वर्षा की। यही नहीं बल्कि पुलिस को फूलों की माला पहनाई जा रही है। उन्हे कंधो पर बिठा रहे है।
याद रहे कि एनकांउटर स्पेशलिस्ट सज्जनार की टीम ने यह एनकांउटर पहली बार नही किया था बल्कि इससे पहले भी वह 3 आरोपियों को एक एनकांउटर में ढेर कर चुके है। तीनो आरोपियो ने एक छात्रा पर तेजाब वार किया था।
जानकारी के अनुसार इससे पहले तेलंगाना में एक कॉलेज गर्ल पर तेजाब फैंका गया था, विवाद बढ़ने के बाद 3 आरोपियों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया था। इतना ही नहीं कमिश्नर वी.जे सज्जनार कई माओवादियों के एनकाउंटर में भी शामिल रहे हैं। डेढ़ साल पहले ही हैदराबाद में बतौर पुलिस कमिश्नर वी.जे सज्जनार ने कमान संभाली थी।
गौरतलब है कि शमशाबाद में 27 नवंबर को महिला डॉक्टर के साथ दरंदगी कर उसे जिंदा जला दिया था। साइबराबाद पुलिस ने अपराध के 36 घंटों के भीतर 29 नवंबर को चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। उन्हें 30 नवंबर को शादनगर अदालत में पेश किया गया था और उन्हें उसी दिन 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।
बुधवार को अदालत ने आरोपी की सात दिन की पुलिस हिरासत मंजूर कर ली थी। पुलिस ने उन्हें गुरुवार को हिरासत में ले लिया था और तब से उनसे पूछताछ कर रही थी।
जबकि तेलंगाना सरकार ने मामले के तेजी से निपटारे के लिए महबूबनगर में एक विशेष फास्ट ट्रैक कोर्ट का गठन किया था, लेकिन साइबराबाद पुलिस ने सभी कोणों में मामले की जांच के लिए सात विशेष टीमों का गठन किया।

You may also like

MERA DDDD DDD DD