[gtranslate]
Country

कक्षा 6 की बच्ची के साथ 13 शिक्षक एक साल तक करते रहें मुँह काला

याद कीजिए पिछले साल का वह दिन जब वीरभूमि राजस्थान का काला इतिहास दर्ज हुआ था। तब अलवर जिले के थानागाजी में एक विवाहिता से उसके पति के सामने सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की शर्मनाक सनसनीखेज घटना सामने आई थी। पीड़िता अपने पति के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रही थी। रास्ते में आरोपियों ने उन्हें रोक लिया और सामूहिक दुष्कर्म किया था। पति-पत्नी के साथ मारपीट की और पीड़िता के अश्लील वीडियो तक बना लिए गयें थे।

उसी अलवर जिलें में अब एक और शर्मनाक घटना सामने आई है। राजस्थान के अलवर जिले में गुरु और शिष्या के रिश्तों को तार-तार कर रख दिया है।

एक प्राइवेट स्कूल के संचालक व अन्य शिक्षकों के खिलाफ कक्षा छह की बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला दर्ज हुआ है। 13 शिक्षकों ने एक मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला। अलवर के नारायणपुर पुलिस थाने के एसएचओ सुरेश सिंह के अनुसार पीड़िता के पिता ने मामला दर्ज करवाकर निजी स्कूल संचालक व अन्य अध्यापकों पर पिछले एक साल से नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया है।

रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि स्कूल व्यस्थापक ने उसके साथ स्कूल में व घर ले जाकर कई बार दुष्कर्म किया। इसके बाद जब अन्य अध्यापकों व ड्राइवर को इसकी जानकारी लगी तो व्यस्थापक की मिलीभगत से उन्होंने भी बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। 11 साल की बच्ची के साथ यह सिलसिला एक साल तक बदस्तूर चलता रहा।

फिलहाल राजस्थान की अलवर पुलिस ने इस मामले में शिकायत के आधार पर 13 लोगों के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया। इस पूरे मामले की जांच अलवर एसपी तेजस्वनी गौतम ने आईपीएस शैलेन्द्र इन्दोलिया को सौंपी है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD