[gtranslate]
Country

आजम खां समेत 11 सपा नेताओं पर मुकदमा

पूर्व सांसद एवं भाजपा नेत्री जयाप्रदा पर गलत बयानबाजी करने के मामले में रामपुर के सांसद आजम खां समेत 11 सपा नेताओं के खिलाफ सिविल लाइन्स थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। भाजपा नेता आकाश सक्सेना की तरफ से ये मामला दर्ज किया गया है।

खुशबू मैरिज हाॅल में 29 जून को ‘सेवन फाइट नाइट’ क्रिकेट ट्राफी का पुरस्कार वितरण समारोह आयोजन किया गया था। सपा सांसद आजम खां और मुख्य अतिथि आमंत्रित थे। भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने आरोप लगाया है कि इस कार्यक्रम में आजम खां ने पूर्व सांसद जयाप्रदा को निशाना बनाते हुए, गलत बयानबाजी की इसका कार्यक्रम में मौजूद आयोजक शाहनवीं खां उर्फ रानू, आजम खां के बड़े बेटे अदीव आजम खां, अजहर खां, ओमेंद्र सिंह, सैयद असलम, आकिब, सलमान अहमद, मुराद खां, महबूब उर्फ हीरो, फैज आदि व कैप्टन वसीम ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया। भाजपा नेता ने तहरीर में आरोप लगाया कि इससे जयाप्रदा नाहटा के साथ ही महिला समाज को बेईज्जत होना पड़ा।

आजम खां की गलत बयान पूर्व सांसद जयाप्रदा ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कराएंगी और मोदी-योगी से शिकायत भी करेंगी। आकाश सक्सेना के तरफ से तहरीर आयी थी, इस विषय पर जयाप्रदा के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल का आरोप था। इस मामले में आजम खां, कार्यक्रम के आयोजक और वीडियो वायरल करने के आरोपियों के खिलाफ सिविल लाइन्स थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की तफतीश कर रही है।

You may also like