[gtranslate]
Country

बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर समेत 11 लोगों पर मुकदमा दर्ज

उन्नाव रेप केस पीड़िता के सड़क हादसे के मामले में बीजेपी  के विधायक और रेप के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।
 रेप पीड़िता के चाचा की तहरीर पर कुलदीप सिंह सेंगर समेत 11  नामजद और 15-20 अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 302, 307 और 120 B का मुकदमा रायबरेली के गुरुबख्श गंज थाने में दर्ज किया गया है।

अन्य राजनीतिक दल लगातार इस बात की मांग भी उठा रहे हैं कि बीजेपी को कुलदीप सेंगर को बर्खास्त करना चाहिए. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि सपा पहले भी उन्नाव की पीड़िता के साथ थी और अब भी है।  वहीं कांग्रेस  की महासचिव प्रियंका वाड्रा गांधी ने भी ट्वीट करके कई सवाल उठाए थे।

कुलदीप सिंह सेंगर पर उन्नाव रेप पीड़िता की मां ने एक्सीडेंट करवा कर हत्या करवाने का आरोप लगाया है। पीड़िता की मां ने कहा है कि विधायक कुलदीप सिंह सेंगर लगातार हत्या करवाने की धमकी देता था,हर बार वह कचहरी में जान से मारने की धमकी देता था।  उसके गुर्गे हर तरफ फैले हुए हैं जो लगातार डर का माहौल बना रहे हैं. फिलहाल कुलदीप सेंगर इस समय जेल में बंद है लेकिन पीड़िता की मां का कहना है कि कुलदीप सेंगर लगातार अपना नेटवर्क जेल से चलाता है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD