fnYyh uks,Mk nsgjknwu ls izdkf'kr
चौदह o"kksZa ls izdkf'kr jk"Vªh; lkIrkfgd lekpkj i=
vad 14 23-09-2017
 
rktk [kcj  
 
सिनेमा
 
बेबी बंप में गौर्जियस लुक

  • सिराज माही

बॉलीबुड की एक्ट्रेसेस हों या हॉलीवुड की दोनों हर खास मौकों पर फोटोशूट करवाती हैं। ये एक्ट्रेसेस अपने गॉर्जियस फोटोज को अपने फैन्स के बीच लगातार बने रहने के लिए इन्हें इंस्टाग्राम]ट्वीटर और इसी तरह की शोसल साइट्स पर शेयर करती हैं। यदि एक्ट्रेसेस छुट्टियां बिताने कहीं बाहर गई हैं तो फैन्स की समझो चांदी हो गई। वह वहां अपनी छुट्टियों का आनंद लेती हैं तो उनके फैन्स यहां उनकी फोटोज देखकर इंज्वॉय करते हैं। एक्ट्रेसेस अक्सर वर्कआउट करते हुए] स्वीमिंग पूल में नहाते हुए]बर्थ डे पार्टी की फोटोज शेयर करती हैं। लेकिन आजकल नया ट्रेंड चला है। अब ज्यादातर एक्ट्रेसेस गर्भवती होने पर बेबी बंप का फोटो शूट करवाती हैं और इन्हें बड़े ही मजेदार अंदाज में अपने फैन्स के बीच शेयर करती हैं। कई बार विदेशी एक्ट्रेसेस बेबी बंप के साथ न्यूड फोटो शूट करवाती हैं। उनका मानना है कि बेबी बंप प्राकूतिक सुंदरता है इसे अपने फैन्स को भी दिखाना चाहिए। हाल ही में कुछ एक्ट्रेसेस ने अपनी बेबी बंप के साथ गॉर्जियस फोटोज सोशल वेबसाइटों पर शेयर की हैं। इस क्रम में सबसे पहले आती हैं सेलिना जेटली। कभी सेक्सी गर्ल रहीं सेलिना जेटली दोबारा मां बनने वाली हैं। मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक वह एक बार फिर जुड़वां बच्चों को जन्म देंगी। उन्होंने दुबई के बिजनेसमैन पीटर हाग से २०११ में शादी की थी और मार्च २०१२ में जुड़वां बच्चों विराज और विस्टन को जन्म दिया था। सेलिना अक्सर सोशल मीडिया पर अलग-अलग अंदाज में फोटोज शेयर करती हैं। 

दूसरे नंबर पर आती हैं सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान। वह इन दिनों प्रेग्नेंट हैं। रिपोर्ट के मुताबिक सोहा की डिलीवरी दिसंबर में हो सकती है। हाल ही में उनकी बेबी शॉवर की फोटोज सामने आई थीं जिसमें वो काफी स्टाइलिश लुक में नजर आईं। सोहा तीन साल डेटिंग और लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद २५ दिसंबर २०१५ को कुणाल खेमू से शादी की थी। वैसे सिर्फ सेलिना और सोहा ही नहीं ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जो प्रेग्नेंसी के दौरान अपनी गॉर्जियस फोटोज शेयर कर चुकी हैं। 

^कोई मेरे दिल से पूछे^ से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली एक्ट्रेस ईशा देओल शादी के पांच साल बाद प्रेगनेंट हुई हैं। उन्होंने २०१२ में बिजनेसमैन भरत तख्तानी से लव मैरिज की थी। हाल ही में उनका बेबी शॉवर भी रखा गया था जिसमें वो काफी गॉर्जियस लुक में नजर आई। हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल की करीब दो सालों से कोई फिल्म नहीं आई है। 

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस करीना कपूर ने साल २०१२ में एक्टर सैफ अली खान से शादी की। इससे पहले वह शाहिद कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं। उनके बेबी बंप को लेकर कई बार अटकलें लगाई गईं कि वह प्रेगनेंट हैं। कई बार तो ऐसी खबरें आईं कि करीना ने ढीले कपड़े पहने हैं]कुछ तो गड़बड़ है। हालांकि करीना अपने बेबी बंप का फोटोशूट नहीं करवाया लेकिन कई मौकों पर उनका बेबी बंप दिखा। करीना ने पहले बच्चे तैमूर को २० दिसंबर २०१६ को जन्म दिया। 

लीजा हेडन भी इसी क्रम में आती हैं। लीजा हैडन ने अपनी प्रेग्नेंसी को एंजॉए करने के साथ-साथ काम भी किया। लीजा ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान एक मैग्जीन के कवर के लिए बिकनी फोटोशूट भी कराया। मैगजीन की इस कवर फोटो में वे अपने बेबी बंप को प्लान्ट करती दिखीं। यह पहली बार नहीं था]जब लीजा ने अपना बेबी बंप दिखाया हो। उससे पहले भी वे बाथटब की एक तस्वीर के जरिए ऐसा कर चुकी थीं। लीजा ने १७ मई २०१७ को एक खूबसूरत बच्चे को जन्म दिया। 

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस होस्ट और फैशन डिजाइनर रोशनी चोपड़ा ने १० दिसंबर २००६ को सिनेमेटोग्राफर सिद्धार्थ आनंद कुमार से शादी की थी। उनके पहले बेटे जयवीर का जन्म ५ नवंबर २०१२ को हुआ था। वह जब दूसरी बार प्रेग्नेंट हुईं तो उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर अपने फैंस को सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके दी। उन्होंने १४ अगस्त २०१६ को दूसरे बेटे को जन्म दिया। रोशनी चक दे बच्चे]इंडियाज गॉट टैलेंट]कॉमेडी सर्कस]काव्यांजलि और कॉमेडी नाइट्स विद कपिल जैसे शोज में भी नजर आ चुकी हैं।

श्वेता साल्वे ने अप्रैल २०१२ को लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड हेमंत सेठी से शादी की थी। अगस्त]२०१६ में वो बेटी की मां बनी हैं। एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा ने सितंबर २०१० में ब्वॉयफ्रेंड रणवीर शौरी से प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली थी। ये शादी रणवीर के ?kj पर हुई थी। दोनों का एक बेटा हरून है जिसका जन्म १५ मार्च]२०११ को हुथा था। बता दें]अब ये कपल अलग हो चुका है।


राजनीति को ना

चर्चित अभिनेता सनी देओल राजनीति में नहीं आना चाहते हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि मैं राजनीति में नहीं आना चाहता। ^नेताओं की राजनीति तो हमारी फिल्म इंडस्ट्री की राजनीति से भी बुरी है।^ ३५ साल के करियर में सनी देओल की छवि हमेशा से ही दमदार ताकतवर हीरो की रही है। वह देशभक्ति और सामाजिक मुद्दों पर कई फिल्में बना चुके हैं। इसके लिए उन्हें सराहा जाता है। अभी समाज में उनकी जो छवि बनी है उसे वह बहुत पसंद करते हैं। उनका मानना है कि उनकी फिल्मों और उनके किरदार से उनकी जो छवि बनी है उसे आज भी लोग देखना चाहते हैं]पसंद करते हैं। ^गदर- एक प्रेम कहानी^ फिल्म के हैंड पंप उखाड़ने वाले सीन के लिए सनी को आज भी याद किया जाता है। सनी देओल उस सीन को सही और चमत्कारी दृश्य मानते हैं। उनके मुताबिक]कोई बेबस इंसान जब ऐसी परिस्थिति में आ जाता है तो उसमें चमत्कार होने की क्षमता होती है। ऐसा ही कुछ दृश्य फिल्म ^जिद्दी^ में था]जब सनी देओल के फिल्मी किरदार ने बहन के बलात्कारी का हाथ शरीर से अलग कर दिया था।

 

नहीं तिमला दोस्त

बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी सनी लियोन अभी भी लोगों से मिलने में असहजता महसूस करती हैं। बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में आईटम नंबर कर चुकीं सनी लियोन ने एक अनोखा खुलासा किया है। उनका कहना है कि बॉलीवुड में उनके कोई असली दोस्त नहीं है। दरअसल सनी लियोन हाल ही में नेहा धूपिया के शो ^नो फिल्टर नेहा^ में पहुंचीं। इस शो में सनी लियोन ने नेहा धूपिया से कई बातें की। नेहा ने जब सनी लियोन से पूछा कि ^क्या आप बॉलीवुड में सच्चे दोस्त बना पाई हैं]तो सनी ने अपने जवाब में कहा]^शायद नहीं।^ ^मेरा मतलब है कि मैंने काम के दौरान कई अच्छे दोस्त बनाए हैं और मुझे पता है कि यह सुनने में थोड़ा अटपटा लगता है लेकिन मैं इसके अलावा लोगों से मिलती ही कहां हूं। मैं सिर्फ काम के दौरान ही लोगों से मिलती हूं। मैं किसी सोशल क्लाब या ग्रुप का हिस्सा नहीं हूं क्योंकि मैंने देखा है कि लोग काफी अजीब और निचले स्तर के हो जाते हैं और वह मुझे नहीं]बल्कि किसी और को जानना चाहते हैं। ^नो फिल्टर नेहा^ में नेहा धूपिया ने सनी लियोने से पूछा]^आप ने एक जगह कहा था आपके पहले पुरस्कार समारोह में से एक में आपको स्टेज पर आना था और अन्य महिला और एक्टर के साथ मंच साझा करना था। लेकिन सबने ही न कह दिया लेकिन एक बहुत ही नेक इंसान ने हां कहा। यह इंसान कौन था।^ इस पर सनी ने बताया कि वह चंकी पांडेय थे।

 
         
 
ges tkus | vkids lq>ko | lEidZ djsa | foKkiu
 
fn laMs iksLV fo'ks"k
 
 
fiNyk vad pquss
o"kZ  
 
 
 
vkidk er

क्या मुख्यमंत्री हरीश रावत के सचिव के स्टिंग आॅपरेशन की खबर से कांग्रेस की छवि प्रभावित हुई है?

gkW uk
 
 
vc rd er ifj.kke
gkW & 68%
uk & 14%
 
 
fiNyk vad

  • सिराज माही

पि छले कुछ समय से पूरी दुनिया में आतंकवाद का मुद्दा सबसे अहम है। पूरी दुनिया इससे परेशान है। चीन के शियामे में संपन्न हुए ब्रिक्स शिखर सम्मेलन

foLrkkj ls
 
 
vkidh jkf'k
foLrkkj ls
 
 
U;wtysVj
Enter your Email Address
 
 
osclkbV ns[kh xbZ
1825036
ckj