fnYyh uks,Mk nsgjknwu ls izdkf'kr
चौदह o"kksZa ls izdkf'kr jk"Vªh; lkIrkfgd lekpkj i=
vad 50 04-06-2017
 
rktk [kcj  
 
सिनेमा
 
सुंदरियों में कोल्ड वॉर

  • रवि जोशी

बॉलीवुड में बाहुबली के अलावा किसी और चीज की चर्चा ही नहीं है। ^सरकार-३^ और ^मेरी प्यारी बिंदु^ रिलीज तो हुईं लेकिन बाहुबली के तुफान में कोई भी टिक नहीं पाई। वहीं तीसरे सप्ताह भी बाहुबली अपनी पकड़ बनाए हुए है। बॉलीवुड के इसी तूफान के बीच दीपिका पादुकोण के एक शूट ने पेज थ्री को चटकारेदार कर दिया। दीपिका को फॉलो करते हैं वो जानते हैं कि रणबीर कपूर के साथ जब उनका प्यार परवान चढ़ रहा था तब उन्होंने अपने गले में त्ज्ञ लिखा हुआ टैटू गुदवाया था। 

अब जब बांग्लादेश में एक साबुन के एड में खींची गई उनकी फोटो सामने आई तो गले के पास गुदवाया हुआ वह टैटू नदारद था। दोनों के बीच रिश्ते के टूटने की बात तो बहुत पुरानी है लेकिन अब मीडिया के गपशप में ये अटकलें लग रही हैं कि टैटू की तरह दीपिका ने क्या रणबीर को अपने दिल से भी मिटा दिया है। इसी बीच एक खबर और आई कि दीपिका और कटरीना के बीच बॉलीवुड की अब तक की सबसे लंबी चली कोल्ड वॉर को खत्म करने के प्रयास रणवीर सिंह कर रहे हैं। बॉलीवुड की इन दो सुंदरियों के बीच इस वॉर का कारण भी रणबीर कपूर ही हैं। ^अजब प्रेम की गजब कहानी^ की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर की दोस्ती कटरीना से ज्यादा ही बढ़ने लगीं। 

इस समय कटरीना और दीपिका दोनों बॉलीवुड में प्रतिद्वंदी भी थीं। ऐसे में अपने प्रेम के साथ कटरीना की करीबियों ने इन्हें एक दूसरे का दुश्मन बना दिया। रणबीर से दूर होती दीपिका ने रणवीर सिंह का हाथ थामा और फिल्मी करियर में आगे बढ़ने लगीं। दोनों के बीच इस कदर मनमुटाव हुआ कि हाल ही में जब कटरीना ने इंस्टाग्राम की दुनिया में कदम रखा तो न कटरीना ने दीपिका को फॉलो किया और न ही दीपिका ने कटरीना को। ऐसे में रणबीर सिंह ने इन दोनों को आपस में हैंडशेक करवाने की कसम खा ली है। क्योंकि रणवीर दीपिका के बेहद करीब हैं और कटरीना के दोस्त भी हैं। दोनों के बीच इस खींचतान में वो परेशान हो गए और दोनों की कैट फाइट को खत्म करने की ठान ली और कोशिश में जुट गए। 

ये शायद रणवीर की कोशिश का ही नतीजा है कि पिछले दिनों एक प्रेस मीट के दौरान कटरीना से दीपिका के गाने ^राबता^ के बारे में पूछा तो उन्होंने दीपिका की खूब तारीफ की और कहा कि वो इस गाने में बहुत सुंदर लग रही हैं। इतना ही नहीं दीपिका ने भी इसके जवाब में कहा कि उन्हें इस तारीफ को सुनकर बहुत अच्छा लगा। उन्होंने कहा कि वैसे तो हर तारीफ बहुत खास होती है लेकिन जब यह किसी बराबर के व्यक्ति से मिले तो उसके मायने एकदम बदल जाते हैं। इस जवाब ने दोनों के फैंस को तो खुश किया होगा लेकिन बॉलीवुड ब्यूटी से चटकारेदार कैट फाइट के शौकीन निराश भी हुए होंगे क्योंकि इस तरह से बॉलीवुड ब्यूटीज एक-दूसरे से दोस्ती करती रहेंगी तो पेज थ्री बिना चटकारों के फीका-फीका सा हो जाएगा।


रजनीकांत संग रोमांस

रजनीकांत उन कलाकारों में से हैं, जिनके साथ काम करने या एक सीन करने के लिए भी बॉलीवुड के कलाकार हमेशा तैयार रहते हैं। ऐसे में अगर किसी कलाकार को उनके साथ पूरी फिल्म करने का मौका मिल जाए तो मानो उसकी तो निकल पड़ी। यही वजह है कि उनसे आधी या उससे भी कम उम्र की ऐक्ट्रेसेज रजनीकांत के साथ स्क्रीन पर रोमांस करने से नहीं हिचकिचाती। ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण, सोनाक्षी सिन्हा और राधिका आप्टे के बाद अब इसी कड़ी में एक और नाम हुमा कुरैशी का भी जुड़ गया है। नौ साल के लंबे इंतजार के बाद अपने फैन्स के साथ मुलाकात के दौरान रजनीकांत ने यह बात बताई कि वह निर्देशक पा रंजीत की एक अनाम तमिल फिल्म में काम करने जा रही हैं, जिसकी शूटिंग २८ मई से मुंबई में शुरू होगी। रोमांस और ऐक्शन से भरपूर इस फिल्म में हुमा कुरैशी उनके साथ नजर आएंगी। वह इस फिल्म में रजनीकांत की प्रेमिका के किरदार में नजर आएंगी। डायरेक्टर के मुताबिक हुमा इस रोल के लिए उचित हैं। इस भूमिका को लेकर हुमा भी काफी उत्साहित हैं और जल्द ही वह इस फिल्म के लिए तैयारी शुरू करेंगी। इस फिल्म को रजनीकांत के दामाद और जाने-माने अभिनेता धनुष प्रड्यूज करेंगे।  


चीन में ^दंगल^

बॉलीवुड की कम ही फिल्में विदेशों में धमाल कर पाती हैं। लेकिन इन दिनों आमिर खान की फिल्म ^दंगल^ इतिहास रच रही है। दंगल ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं। फिल्म ने चीन में चार सौ करोड़ रुपए से अधिक कमाई की है। रिलीज के सिर्फ दो हफ्ते के अंदर फिल्म ने ये रिकॉर्ड बना डाला है। कमाल की बात है कि ^दंगल^ ने चीन में भारत से बड़ी हिट साबित हो रही है। ^दंगल^ ने भारत में कुल ३८७ करोड़ रुपए का बिजनेस किया था, वहीं चीन में फिल्म ज्यादा बड़ी हिट साबित हो रही है। ^दंगल^ बाहुबली के बाद कुल कमाई के मामले इस समय दूसरे नंबर पर है। दंगल की कुल इंटरनेशनल कमाई ११६२ करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी हैं। एक हजार करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई करने वाली ^दंगल^ ^बाहुबली^ के बाद दूसरी फिल्म है। आमिर खान चीन में बेहद लोकप्रिय हैं। ^दंगल^ की कहानी से चीन के लोग काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं। उनका मानना है कि इस मुद्दे को छूती कोई चीनी फिल्म आज तक नहीं बनी इसलिए उन्हें ये फिल्म इतनी पसंद आ रही है। ^दंगल^ चीन में पांच मई को रिलीज की गई थी। इसकी चीनी नाम ^लेट्स रेसेल, डैड^ रखा गया है।

 

 
         
 
ges tkus | vkids lq>ko | lEidZ djsa | foKkiu
 
fn laMs iksLV fo'ks"k
 
 
fiNyk vad pquss
o"kZ  
 
 
 
vkidk er

क्या मुख्यमंत्री हरीश रावत के सचिव के स्टिंग आॅपरेशन की खबर से कांग्रेस की छवि प्रभावित हुई है?

gkW uk
 
 
vc rd er ifj.kke
gkW & 64%
uk & 13%
 
 
fiNyk vad

  • रवि जोशी

बॉलीवुड में बाहुबली के अलावा किसी और चीज की चर्चा ही नहीं है। ^सरकार-३^ और ^मेरी प्यारी बिंदु^ रिलीज तो हुईं लेकिन बाहुबली के तुफान में कोई भी

foLrkkj ls
 
 
vkidh jkf'k
foLrkkj ls
 
 
U;wtysVj
Enter your Email Address
 
 
osclkbV ns[kh xbZ
1644380
ckj